tiktok app ke best alternative

Tiktok App Ke Best Alternative: TikTok की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं ये इंडियन एप्स

InHindiHub ब्लॉग में आपका स्वागत है। जब 59 चाइनीज ऐप को बैन किया गया तब हमने CamScanner के Best अल्टरनेटिव के बारे में लिखा था। जिसको लोगो ने बहुत पसंद किया था। आप उस आर्टिकल को नीचे दिए गए लिंक से पढ़ सकते है।

Camscanner की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं ये इंडियन एप्स

आज के इस आर्टिकल में जानेंगे कि Tiktok App Ke Best Alternative के बारे में। यहां आप TikTok की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं ये इंडियन एप्स

तो आइए जानते है…..

TikTok Banned: TikTok Best Alternatives जिसका आप उपयोग कर सकते है।

tiktok app ke best alternative

MITRON APP

दोस्तो जब से भारत में Tiktok बैन हुआ है तब से लेकर आज तक Mitron Tiktok Best Alternative बनकर मार्केट में आया है। इस ऐप को आईआईटी की एक छात्र शिवांक अग्रवाल ने बनाया है। Mitron App ने गूगल playstore में भी टॉप चार्ट में जगह बनाने में कामयाब हुआ है। हाल में 4 स्टार रेटिंग के साथ 10 मिलियन से ज्यादा इसके डाउनलोड हो चुके है।

Download: Android

CHINGARI APP

Chingari ऐप सबसे कम समय में सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाले ऐप में से एक है, और tiktok बैन होने के बाद सबसे ज्यादा यूजर chingari app को पसंद भी किया है। इस ऐप में भी आप tiktok कि तरह शॉर्ट वीडियो बना सकते है और शेयर कर सकते हैं। साथ ही साथ इसमें आपको ट्रेंडिंग न्यूज, मनोरंजन, फनी वीडियो, लव स्टेटस जैसे वीडियो भी देखने को मिलेंगे।

Download: Android

BOLO INDYA

Bolo Indya App गुड़गांव स्थित एक शॉर्ट वीडियो creating ऐप है। हाल में यह ऐप इंग्लिश भाषा के साथ साथ 8 अलग अलग भाषा को सपोर्ट करता है जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कनाडा, बंगाली,मराठी, गुजराती और मलयालम। अभी गूगल प्ले स्टोर पर 4.1 स्टार रेटिंग के साथ 1 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो चुके है।

Download: Android

ROPOSO APP

ROPOSO APP भी tiktok का बेस्ट इंडियन अल्टरनेटिव है, जिसकी मदद से आप शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं और चाहे तो थोड़े बहुत पैसे भी कमा सकते हैं। दोस्तो यह ऐप भी अंग्रेजी सहित अन्य 10 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करती है, जैसे हिंदी, पंजाबी, गुजराती, मराठी,मलयालम, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली, अरबी, असमिया, ओडिया, उर्दू जैसी भाषा को सपोर्ट करती हैं। हाल में यह ऐप 4.2 स्टार रेटिंग के साथ 50 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो चुके है।

Download: Android

आखिरी निष्कर्ष: Tiktok App Ke Best Alternative

दोस्तो आज के इस आर्टिकल में मैंने आपको बताया Tiktok App Ke Best Alternative के बारे में। यहां आप TikTok की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं ये इंडियन एप्स। यदि आपको इस आर्टिकल से जुड़े कोई सवाल है या कोई सुझाव है तो नीचे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

Get Free Email Updates!

Signup now and receive an email once I publish new content.

I agree to have my personal information transfered to MailChimp ( more information )

I will never give away, trade or sell your email address. You can unsubscribe at any time.

3 thoughts on “Tiktok App Ke Best Alternative: TikTok की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं ये इंडियन एप्स”

  1. Pingback: Josh App Kya Hai? Kaise Download Kare? | Josh App Ka Use Kaise Kare? In Hindi - InHindiHub

  2. Pingback: Triller App Kya Hai? कैसे डाउनलोड करे? ये किस देश का ऐप है? - InHindiHub

  3. Pingback: MX TAKATAK App क्या है? कैसे डाउनलोड करें? MX TAKATAK APP DETAILS IN HINDI - InHindiHub

Leave a Reply